CG Vyapam RAEO Admit Card Download, छत्तीसगढ़ ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी एडमिट कार्ड जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG vyapam RAEO Admit Card 2024

दोस्तों आप सभी को बताना चाहेंगे छत्तीसगढ़ व्यापम के माध्यम से RAEO (Rural Agricultural Extension Officer) ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी का Admit Card जारी कर दिया गया है जिसका Exam Date- 04/02/2024 को रखा गया है सभी अभ्यर्थी अपना अपना Admit Card जल्द से जल्द Download कर ले प्रवेश पत्र (Admit Card) डाउनलोड करने का लिंक आपको नीचे में Provide कर दिया गया है साथ ही एडमिट कार्ड Download करने से पहले कुछ महत्वपूर्ण बातों को भी ध्यान में रखें जिससे आपको परीक्षा के समय किसी भी प्रकार से असुविधा का सामना न करना पड़े।

RAEO प्रवेश पत्र कैसे डाउनलोड करे | How to download RAEO Admit Card-

CG RAEO (ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी) का Admit Card छत्तीसगढ़ व्यापम की Official Website के Profile Login section पर जाकर डाउनलोड किया जा सकता है।

एडमिट कार्ड download करने के लिए यह steps follow करे-

Step- 01)-  सबसे पहले आपको Profile login पर जाना होगा।

Step 02)- इसके बाद अपना यूजर आईडी और पासवर्ड enter करना होगा जिसमें आपका user id आपका mobile number रहेगा और जो पासवर्ड अपने बनाए थे रजिस्ट्रेशन के टाइम उसी password को आपको enter कर लॉगिन करना होगा।

Step 03)– login करने के बाद Admit Card Download Section का चयन करना होगा।

Step 04)– अब आपका एडमिट कार्ड show करेगा जिसे आसानी से डाऊनलोड किया जा सकता है।

या

अभ्यर्थियों को उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर SMS के माध्यम से एक संक्षिप्त URL भी भेजा जावेगा। अभ्यर्थी इस URL को click कर अपने मोबाइल पर सीधे Admit card प्राप्त कर उसका प्रिंट आउट ले सकते हैं।

ध्यान दे- यदि इंटरनेट से प्राप्त Admit card पर फोटो नहीं आता है तो अभ्यर्थी अपने साथ दो रंगीन पासपोर्ट साइज फोटो लेकर Exam center में जावें । परीक्षार्थियों को डाकघर के माध्यम से प्रवेश पत्र नहीं भेजा जावेगा। यह उचित होगा कि, परीक्षार्थी परीक्षा दिवस से एक दिन पूर्व ही अपने परीक्षा केन्द्र की भौगोलिक स्थिति से भलीभाँति परिचित हो जायें । परीक्षा प्रारंभ होने के पश्चात् किसी को भी Exam center में प्रवेश नहीं दिया जायेगा ।

 

Note- परीक्षार्थियों को अपना फोटोयुक्त मूल ID Proof जैसे मतदाता पहचान पत्र / Driving License/ Pan card/Adhar Card (ई-आधार कार्ड भी मान्य) / Passport/विद्यालय का फोटोयुक्त परिचय पत्र/ फोटोयुक्त अंकसूची मूलरूप में (फोटो कॉपी मान्य नहीं) परीक्षा दिवस में परीक्षा केन्द्र में लाना अनिवार्य होगा। मूल पहचान पत्र के अभाव में परीक्षा केन्द्र में प्रवेश नहीं दिया जायेगा।

छत्तीसगढ़ व्यापम के माध्यम से मछली पालन विभाग में आई है नहीं भर्ती देखिए विज्ञापन और भरे अपना फॉर्म- Click Here

IMPORTANT LINKS-

 

Admit CardDownload
Official WebsiteClick Here
Join WhatApp GroupClick Here
Join Telegram GroupClick Here
YouTube ChannelClick Here

 

निचे दिए गए Social Media की सहायता से इस Post को अन्य छात्रों तक Share ज़रूर करें..Share

Join WhatsApp

Latest Govt Job news and Eductional News

Leave a comment